City Post Live
NEWS 24x7

9,000 रुपये में मिल रहा है 45 हज़ार वाला Google Pixel फोन.

कैमरा क्वालिटी और परफॉर्मेंस के लिए गूगल के स्मार्टफोन सस्ते दर पर खरीदने का बड़ा मौका.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अगर आपका प्रीमियम फोन खरीदने का मन है, लेकिन महंगी कीमत के चलते नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए सही मौका आ गया है. फ्लिपकार्ट से 45,000 रुपये वाले फोन को सिर्फ 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.
सिटी पोस्ट लाइव : अगर आप स्मार्ट फ़ोन के शौक़ीन हैं लेकिन ज्यादा महंगा फोन नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है.अपने कैमरा क्वालिटी और परफॉर्मेंस के लिए जाने जानेवाले गूगल के स्मार्टफोन आप खरीद सकते हैं.गूगल पिक्सल 6a को 9,000 रुपये से भी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. फ्लिपकार्ट इस फोन पर जबरदस्त ऑफर दे रहा है. डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर को मिला कर गूगल के दमदार फोन को 9 हज़ार रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है.

Google Pixel 6a के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को सिर्फ 8,999 रुपये में आप खरीद सकते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म इस डिवाइस पर 31% का डिस्काउंट दे रहा है. डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत 43,999 रुपये से घटकर 29,999 रुपये हो गई है.इसके अलावा फ्लिपकार्ट अन्य ऑफर भी प्रदान कर रहा है जिसकी मदद से आप फोन की कीमत 9000 रुपये के नीचे ला सकते हैं. यदि आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन अच्छी स्थिति में है, तो आप Google Pixel 6a की कीमत में और कमी लाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.इसपर कई बैंक ऑफर हैं जिनका फायदा भी उठाया जा सकता है. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक और HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 1000 की छूट पाई जा सकती है.

Google Pixel 6a फोन में 6.14-इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है. ये एक 5G स्मार्टफोन है, और कैमरे के तौर पर इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें मेन सेंसर 12.2 मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है. इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.