City Post Live
NEWS 24x7

पटना में तेज प्रताप के समर्थकों ने किया बवाल.

जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ताओं ने श्याम रजक का पुतला फूंका, कहा माफ़ी मांगें श्याम रजक.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :श्याम रजक और तेजप्रताप यादव के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा.तेजप्रताप यादव आरपार के मूड में हैं.दिल्ली में तेजप्रताप ने पार्टी के राष्ट्रिय अधिवेशन के दौरान बवाल किया और उनके समर्थकों ने पटना में किया. पटना में तेज प्रताप के समर्थकों ने पटना में श्याम रजक का पुतला दहन किया. समर्थकों ने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री और हमारे नेता आदरणीय श्री तेज प्रताप यादव जी को श्याम रजक द्वारा गाली दिया गया है, जिसके विरोध में जनशक्ति परिषद ने पटना में श्याम रजक का पुतला दहन कर रही है. जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री प्रशांत प्रताप यादव ने मीडिया के माध्यम से कहा हम अपने नेता का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे.

गौरतलब है कि एक ऑडियो में सामने आने के बाद बाद बवाल बढ़ गया है. ऑडियो में श्याम रजक लालू यादव के बड़े लड़के तेज प्रताप को गाली देते सुने जा रहे है. रविवार को दिल्ली में तेज प्रताप ने इस बात को मीडिया को बताया. इसके बाद से बवाल बढ़ गया. इस घटना के बाद श्याम रजक की तबियत भी अचानक से खराब हो गई. उनको बेहतर इज़ाल के लिए दिल्ली के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली में आरजेडी के कार्यसमिति की बैठक में तमाम नेताओं का जुटान हुआ था। इसी बीच एक ऑडियो वायरल हो गया. जिसमे श्याम रजक तेज प्रताप के पीए के फोन करके बात करने को लेकर नाराज हो गए. श्याम रजक ने कही बात करने के दौरान तेज प्रताप को खूब गाली दे दिया. ऑडियो वायरल होने के बाद तेज प्रताप आग बबूला हो गए. बैठक को बीच में ही छोड़ कर निकलते वक्त तेज प्रताप ने मीडिया से कहा की शाम रजक ने मुझे और मेरी बहन को गाली दी है. श्याम रजक जी को माफी मांगनी चाहिए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.