City Post Live
NEWS 24x7

भारत को गजवा-ए-हिंद बनाने की साजिश- गिरिराज सिंह.

अमित शाह के 23 और 24 सितंबर को सीमांचल के दौरे को लेकर BJP के नेता व कार्यकर्ता तैयारी में जुटे.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 23 और 24 सितंबर को सीमांचल के दौरे को लेकर BJP के नेता व कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पूर्णिया पहुंच गये हैं.उन्होने सीमांचल में पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज और अररिया जिले में आबादी का अनुपात बिगड़ने का दावा किया. उन्होंने यह भी कहा कि यह सब भारत को गजवा ए हिंद बनाने की साजिश का हिस्सा है. केंद्रीय गृह मंत्री 23 और 24 सितंबर को सीमांचल के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान 23 सितंबर को पूर्णिया में वे एक रैली को भी संबोधित करेंगे. अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पूर्णिया पहुंचे केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री व बेगूसराय से भाजपा के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति और राजनीतिक संरक्षण के कारण इस सीमांचल इलाके की डेमोग्राफी बदल गई है. भारत को गजवा ए हिंद बनाने की साजिश जदयू और राजद की सरकार में हो रही है.

गिरिराज सिंह ने JDU और RJD पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि क्या एक देश में एक कानून नहीं होना चाहिए? धर्म के आधार पर तो भारत का बंटवारा पहले ही हो चुका है. गिरिराज सिंह ने कहा कि शरजिल इमाम जैसे लोग कहते हैं कि ‘चिकन नेक’ को काटकर पूर्वांचल को काटकर अलग देश बनाएंगे. लेकिन हमारे रहते यह कभी भी नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि 2013 में पटना में नरेंद्र मोदी की सभा में सीरियल ब्लास्ट करावाया गया था, क्या उसमें एक खास वर्ग के लोग शामिल नहीं थे जो नरेंद्र मोदी की हत्या करना चाहते थे? देश के तोड़ने की राजनीति तो ये लोग कर रहे हैं. भाजपा तो जोड़ने का काम कर रही है.

गिरिराज सिंह ने पशु तस्करी के खुलासे पर कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति और राजनीतिक संरक्षण के कारण इस इलाके की डेमोग्राफी बदल गई है. सीमांचल क्षेत्र में पशु तस्करी और घुसपैठ धड़ल्ले से जारी है. इन्हें राजनीतिक संरक्षण और धार्मिक संरक्षण मिल रहा है. पशुओं की धड़ल्ले से तस्करी हो रही है और पशुधन कम होते जा रहे हैं. घुसपैठ और पशु तस्करी के लिए राजनीतिक संरक्षण एवं तुष्टिकरण सबसे बड़ी विडंबना है.गिरिराज सिंह ने कहा कि 1970 के बाद सीमांचल और पूर्वांचल इलाके में घुसपैठ काफी बढ़ गयी है जो इस इलाके की सबसे बड़ी समस्या है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस इलाके में 1970 से अब तक एक खास वर्ग की जनसंख्या 20 गुनी बढ़ गई है. जबकि हिंदुओं की संख्या घट रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.