City Post Live
NEWS 24x7

मांझी की बहु दीपा ने तेजस्वी पर किया हमला, कहा-चार अमदी के टोला, जे कहेला उ होला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजनीति सर्दी में भी गर्मी देती है. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां हर बात में राजनीति होती है. घटनाओं से लेकर तस्वीरों पर भी राजनीतिक तनातनी देखने को मिल ही जाती है. पिछले दिनों जहां विपक्ष जदयू के वीडियो और तस्वीरों को जारी कर हमला बोलते दिखे तो वहीं इनदिनों जदयू और सत्ताधारी पार्टियां राजद की बखिया उधेड़ने में लगे हैं. बता दें मंगलवार को जदयू ने राजद विधायक राजवंशी महतो के बेटे की शराब पीते वायरल तस्वीर पर हमला किया था तो वहीं आजा पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की बहु दीपा मांझी ने राजद पर हमला बोला है.

दीपा मांझी ने ट्वीटर पर राजद के विधायक डाल की बैठक की तस्वीर शेयर की है. बैठक में कुछ नेताओं की उपस्थिति पर सवाल उठाया है. नेताओं की तस्वीरों को लाल घेरे से घेर कर उन्होंने पूछा है कि ये नेता कहां से विधायक हैं. बता दें कि बिहार की सियासत में लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दीपा संतोष मांझी के बीच सोशल मीडिया पर चल रही तकरार पुरानी है. दीपा ने लिखा हई देखिए, @RJDforIndia के विधायक दल के बैठक में शामिल विधायक। वाईसे @yadavtejashwi जी ई लालका घेरा वाला लोग कहाँ-कहाँ के विधायक हैं? हमनी ईहां एगो कहावत है, “चार अमदी के टोला,जे कहेला उ होला”

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर राष्ट्रीय जनता दल द्वारा सोमवार की शाम विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई थी. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आहूत इस बैठक में बिहार विधानसभा और बिहार विधान परिषद के राजद विधायकों और विधान पार्षदों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. इस बैठक में शिवानंद तिवारी, जगदानंद सिंह श्याम रजक और अब्दुल बारी सिद्धकी भी तेजस्वी यादव के साथ अग्रिम पंक्ति में बैठे नजर आए. इस मामले को लेकर दीपा मांझी ने राजद पर हमला बोला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.