City Post Live
NEWS 24x7

लालू बोले- महागठबंधन में नहीं हुई है टूट, सोनिया गांधी के साथ नवंबर में करेंगे बैठक

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा की दो खाली सीटों पर आज वोटिंग हो रही है. सुबह से ही मतदाता मतदान केन्द्रों पर पहुंच रहे हैं. लेकिन, उपचुनाव के पहले बिहार की सियासत में काफी उठा-पटक देखने को मिला. सत्ता पक्ष पर विपक्ष हमलावर तो रही ही वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन में भी अंदरूनी टकराव होने शुरू हो गए थे. राजद और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर हमलावर हो गए थे. वहीं, लालू यादव ने भी पटना आने के बाद इंटरव्यू के जरिये कांग्रेस को राष्ट्रीय पार्टी बता डाला था. बिहार में कांग्रेस के कमजोर होने की बात कही थी.

इस बीच सोनिया गांधी और लालू यादव के बीच फ़ोन कॉल की खबरें ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. एक तरफ लालू यादव का कहना था कि, सोनिया गांधी ने उनसे फ़ोन पर बात की. सोनिया गांधी हमारी शुभचिंतक हैं. उन्होंने हमें फोन करके हमारा हालचाल पूछा. तो वहीं, दूसरी तरफ इस खबर को बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भक्त चरण दास ने झूठा बताया. भक्त चरण दास ने सोनिया गांधी से लालू यादव को बात को नकार दिया था. इन सभी गतिविधियों को देखते हुए महागठबंधन में टूट की खबरें आ रही थी.

वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि, कांग्रेस के साथ राजद का गठबंधन आगे भी जारी रहेगा. दरअसल, लालू यादव का कहना है कि, कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है और राजद के साथ कांग्रेस का गठबंधन जारी रहेगा. भाजपा को हराने के लिए सभी विपक्षी पार्टियों को कांग्रेस के बैनर तले एकजुट होना होगा. साथ ही कहा कि, नवंबर में सभी विपक्षी दलों की बैठक बुलाने की बात सोनिया गांधी ने कही है. उसमें मैं भी शामिल होऊंगा.

बता दें कि, लालू यादव जब से पटना आये हैं तब से वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. लालू यादव नीतीश कुमार के कार्यों और उनके सरकार पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने एक बार फिर से हमला बोल दिया है. लालू यादव ने सीएम को गोली मारने वाले बयान पर कहा कि, हम गुस्सा के कुछ बोलें, लेकिन हम कुछ भी सोच समझ कर बोलते हैं. उनकी चालाकी हम खूब समझते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.