City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव का ऐलान, भविष्य में RJD अकेले लड़ सकता है चुनाव.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बताशा के लिए मंदिर तोड़ने की कहावत महागठबंधन पर लागू हो गई है.एक सीट को लेकर बिहार में महागठबंधन टूट चूका है. लेकिन बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को इसकी बिलकुल परवाह नहीं है.उन्होंने कांग्रेस समेत महागठबंधन के अन्य घटक दलों को भी आगाह कर दिया कि संगठन को मजबूत बनाकर राजद भविष्य में अपने दम भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ सकता है.राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रशिक्षण शिविर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने संगठन को मजबूत बनाकर भविष्य में अपने दम भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का संकेत दे दिया है.

जिला एवं प्रखंड अध्यक्षों के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन तेजस्वी ने सभी वर्ग, जाति और धर्म को साथ लेकर संगठन को बूथ और पंचायत स्तर पर मजबूत करने का निर्देश देते हुए कहा कि बूथ जीतेंगे तभी चुनाव जीतेंगे और सरकार बना पाएंगे. उन्होंने कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर जीत का दावा करते हुए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि सभी मतभेद भुलाकर जीत के लिए काम करेगें. शिविर में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, शिवानंद तिवारी, अब्दुल बारी सिद्दीकी, आलोक मेहता, भोला यादव, श्याम रजक, तनवीर हसन, कांति सिंह, मनोज झा, वृषिण पटेल, शिवचंद्र राम, सुनील कुमार सिंह एवं मो. खालिद ने कार्यकर्ताओं के साथ विस्तार से चर्चा की. मौके पर चितरंजन गगन, एज्या यादव, एजाज अहमद सारिका पासवान, प्रशांत मंडल, रणविजय साहू, विनोद यादव, प्रमोद कुमार सिन्हा, उर्मिला ठाकुर, चंदेश्वर प्रसाद सिंह, मदन शर्मा समेत कई मौजूद थे.

गौरतलब है कि महागठबंधन के घटक दल राजद और कांग्रेस के बीच कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर प्रत्याशी घोषित करने को लेकर घ्माशान जारी है. एक दिन पहले राजद ने दोनों ही सीट पर उम्मीदवार घोषित कर दिए. कुशेश्वरस्थान से गणेश भारती को तो तारापुर से अरुण कुमार साह को टिकट दे दिया. कांग्रेस के दावे के बावजूद कुशेश्वरस्थान पर राजद के प्रत्याशी के एलान पर कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर की और कहा कि दोनों सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवार घोषित करेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.