City Post Live
NEWS 24x7

पटना : बिक्रम में शराबी पिता ने 7 माह की बच्ची की ले ली जान, जमीन पर पटककर हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कहते हैं पिता अपने बच्चों का रखवाला होता है लेकिन राजधानी पटना से सटे विक्रम से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां आप सभी को हैरान कर देगा। एक शराबी पिता ने अपने 7 माह की बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला। वही पत्नी के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है ।

दरअसल विक्रम थाना क्षेत्र के विक्रम बाजार स्थित स्व. सियाराम का पुत्र राजा कुमार की शादी चांदनी देवी से हुई थी शादी के बाद चांदनी देवी की दो बच्चे थे जिसमें एक बेटा और एक 7माह की बेटी ख़ुशी कुमारी थी। बुधवार की शाम आरोपी शराबी पति ने अपनी 7 माह की बच्ची को अपने पत्नी के मायके से झीन कर अपने घर बिक्रम ले आया और उसे शराब के नशे में घर के जमीन पर पटक कर मार डाला। वही जब इसकी जानकारी पत्नी चांदनी देवी को मिली तत्काल इसकी सूचना विक्रम थाने पुलिस को दी जिसके बाद विक्रम पुलिस ने आरोपी शराबी पति राजा को गिरफ्तार कर थाना ले आई।

चांदनी देवी ने बताया कि जबसे बेटी हुई घर में तब से राजा कुमार मेरे साथ शराब के नशे में मारपीट करता था आए दिन गाली गलौज भी करता था कई बार अपने परिवार के साथ मिलकर मरता पिटता था है जिसके बाद पंचायत में भी मामला गया समझौता भी हुआ लेकिन इस बार राजा ने मेरी सात माह की बेटी खुशी कुमारी की हत्या कर दिया है वो भी शराब के नशे में । इधर मौत होने के बाद मृतक बच्चे की मां का रो रो कर बुरा हाल है। विक्रम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।फिलहाल गिरफ्तार आरोपी शराबी पति राजा कुमार के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कर विक्रम पुलिस ने जेल भेज दिया है

वही चांदनी देवी के परिजनों ने बताया कि आए दिन शराब के नशे में मेरी बेटी को काफी मारता था और जब से घर में बेटी जन्म ली है तब से और ही ज्यादा शराब के नशे में प्रताड़ित करता था और गाली गलौज भी करता था कई बार पंचायत में मामला शांत हो जाता लेकिन इस बार उसने शराब के नशे में मेरी बेटी की बच्ची की हत्या कर दी है।

बिक्रम थाना की महिला एसआई उपासना चंदा ने बताया कि एक महिला के द्वारा विक्रम थाने में आवेदन दिया गया था जिसमें महिला ने बताया था कि उसकी बच्ची की हत्या उसके शराबी पिता ने शराब के नशे में जमीन पर पटक कर कर दी है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी पिता को गिरफ्तार कर ली साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी शराबी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है अब आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

पटना से निशांत कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.