City Post Live
NEWS 24x7

RJD ने BJP के कद्दावर कुशवाहा नेता के बेटे को शामिल कराया पार्टी में, जगदानंद सिंह ने दिलायी सदस्यता

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता रहे रामदेव महतो के बेटे मनोहर महतो को आरजेडी ने अपने दल में शामिल करा लिया है। पटना स्थित प्रदेश आरजेडी कार्यालय में आयोजित ‘मिलन समारोह’ में प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवायी। वहीं इस मौके पर मधु मंजरी को पटना महानगर का प्रभारी मंत्री भी नियुक्त किया गया।

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मनोहर महतो को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने भी आरजेडी का दामन थामा।इस मौके पर आरजेडी महासचिव श्याम रजक भी मौजूद रहे। श्याम रजक ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की कार्यशैली से प्रभावित होकर रामदेव महतो जी के बेटे मनोहर महतो ने आरजेडी के साथ आने का फैसला किया है। उनके आने से हमारी पार्टी और मजबूत होगी। उनके साथ कई समर्थक भी हमारी पार्टी में शामिल हुए हैं।

श्याम रजक ने दावा किया कि मनोहर महतो के आरजेडी में आने से पटना सिटी क्षेत्र में हमें फायदा होगा। उन्होंने कहा कि इनके साथ किसानों का एक समूह भी है, जो लगातार नए कृषि कानून का विरोध कर रहा है। आरजेडी नेता ने कहा कि गरीब-गुरबों को लेकर जो आवाज आरजेडी के नेताओ ने उठाई है, उसको बुलंद करने के लिए ही लगातार लोग हमारी पार्टी से जुड़ रहे हैं। ऐसे लोगों के जुड़ने से हमारा संगठन लगातार मजबूत हो रहा है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.