City Post Live
NEWS 24x7

पटना : बिहटा में ट्रक लुटेरे का पीछा करने के दौरान पुलिस की दो वाहन आपस में टकराई

थानाअध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना से सटे बिहटा में ट्रक लुटेरे का पीछा करने के दौरान थाना अध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वही घटना के बाद मौके का फायदा उठाते हुए बाइक सवार लुटेरे फरार हो गया। दरअसल बीते देर रात्रि करीब 1.30बजे बिहटा थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह को सूचना मिली कि बिहटा मुख्य सड़क पर एक ट्रक को बाइक सवार लुटेरे लूटने का प्रयास कर रहे हैं, जिसके बाद सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम और खुद थाना अध्यक्ष अपनी पुलिस जिप्सी के साथ बाइक सवार लुटेरे का पीछा करने निकल गए।

साथ ही एक अन्य पुलिस की गश्ती की टीम दूसरे रास्ते से बाइक सवार लुटेरे का पीछा करना शुरू किया। इधर बाइक सवार लूटरे भी पुलिस को आता देख बाइक से तेजी से भागने लगा ।अपराधी का पीछा करने के दौरान बिहटा जिनपुरा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही दूसरे वाहन को बचाने के क्रम में दोनो पुलिस गाड़ी का आमने सामने टक्कर हो गई और इस दौरान मौके का फायदा उठाकर बाइक सवार लुटेरे रफूचक्कर हो गए।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद अन्य पुलिस गश्ती गाड़ी मौके पर पहुंची और घायल थानाअध्यक्ष। ऋतुराज सिंह, उनका गाड़ी चालाक संजीत कुमार सहित घायल पुलिसकर्मियों को आनन-फानन में स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। वही घटना की सूचना मिलने के बाद पटना पश्चिम सिटी एसपी अशोक मिश्रा एव दानापुर डीएसपी संतोष कुमार बिहटा थाना पहुंचे और घायल थानाअध्यक्ष सहित पुलिसकर्मियों से मिलकर हालचाल जाना है।

वही इस मामले पर दानापुर डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि बिहटा पुलिस को बीते देर रात्रि करीब 1:30 बजे के आसपास फोन पर सूचना मिली कि बिहटा के मुख्य सड़क पर अज्ञात बाइक सवार लुटेरे ट्रक लूटने का प्रयास कर रहे हैं जिसके बाद भी खुद थानाअध्यक्ष एवं उनकी टीम बाइक सवार लूटरे की गिरफ्तारी के लिए उसके पीछे गई लेकिन पीछा करने के दौरान पुलिस के दो वाहनों आपस में टकराए गए जिसमें थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। हालांकि सभी खतरे से बाहर है और फरार बाइक सवार लुटेरे की पहचान की जा रही है जल्द उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

पटना से निशांत कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.