City Post Live
NEWS 24x7

पटना में नई नवेली दुल्हन ने पति को दिया धोखा, शादी के दो महीने बाद आशिक संग फरार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : समाज में शादी दो रिश्तों का पवित्र बंधन माना जाता है, लेकिन इन दिनों शादी तो बस एक केवल मजाक बनकर रह चुका है. ये हम नहीं कह रहे हैं आज के समय के शादी और उसके बाद होने वाली घटनाओं को देख कर बता रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जो राजधानी पटना के बिहटा थाना इलाके का है. जहां एक नई नवेली दुल्हन शादी के बाद पहली बार रक्षाबंधन पर अपने ननिहाल आई और अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

दरअसल मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। नई नवेली दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। घटना से अनजान पति ने मायके वालों को फोन कर कहा कि पत्नी की विदाई जल्द से जल्द कर दें। इसके बाद तो लड़की के परिजनों के हाथ-पांव फूलने लगे और आनन-फानन में परिजनों ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि अभी कुछ ही दिन पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद वह पहली बार अपने मायके गई। लेकिन मायके से वह अचानक गायब हो गई। फिर पता चला कि वह अपने पुराने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के गोकुलपुर निवासी जामोद शर्मा की बेटी सीमा कुमारी की शादी भोजपुर के बिरनपुर के संजीत कुमार के साथ इसी साल हुई थी। वही शुक्रवार की शाम वह अपनी मां सुनीता देवी के साथ बिहटा बाज़ार करने पहुंची थी।

इस बीच सीमा कुमारी अपनी मां को एक जगह बैठाकर उसे इंतजार करने के लिए बोल कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। काफी देर के बाद सीमा जब अपनी मां के पास नहीं पहुंची तो मां की परेशानियां बढ़ने लगी। बेटी के अचानक गायब होने की बात को लेकर दुखी मन से वह घर पहुंची और परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी।

परिजनों ने बिहटा थाने में मामला दर्ज कर यह बताया है कि सीमा कुमारी को आरा किशुनपुर के सिंटू कुमार ने बहला-फुसलाकर उसे भगा कर ले गया है। बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी वक्त से अफेयर चल रहा था। शादी के बाद भी लगातार सीमा अपने प्रेमी से फोन के जरिए बात भी कर रही थी और उसके संपर्क में थी. लेकिन इन सब की भनक उसके पति को जरा भी नहीं लगी. बेचारा पति भी अब सोचने को मजबूर है कि आखिरकार मेरी क्या गलती थी. अगर शादी नहीं करनी थी तो पहले ही मना कर देती. लेकिन अब तो वह मेरे परिवार और मेरी जिंदगी को बर्बाद कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वही इस मामले के अनुसंधानकर्ता बिहटा थाना के एएसआई राजेश्वर पंडित ने बताया कि गोकुलपुर जामोद शर्मा ने अपनी बेटी सीमा कुमारी के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज करवाया है इसके बाद मामले की जांच कर रही है। फिलहाल दोनों की तलाश पुलिस कर रही है दोनों को बरामद करने के बाद ही सच्चाई क्या है वह पता चल सकेगा। फिलहाल प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला ही सामने आ रहा है।

पटना से निशांत कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.