City Post Live
NEWS 24x7

चिराग पासवान यूपी विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर आजमाएंगे किस्मत, 15 अगस्त के बाद करेंगे दौरा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव पर बिहार के तमाम दलों के निगाहें टिकी हुई हैं। चुनाव में हाथ आजमा कर सभी अपनी-अपनी ताकत बढ़ाने की कवायद में जुटे हुए हैं। सबसे पहले वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने फूलन देवी की प्रतिमा के जरिए अपनी सियासत चमकाने की कोशिश की लेकिन उन्हें भारी बेईज्जती का सामन करना पड़ा। उन्हें वाराणसी एयरपोर्ट पर ही नजरबंद कर पटना वापस भेज दिया गया । वहीं दूसरी तरफ जीतन राम मांझी की पार्टी HAM भी यूपी में पांव पसारना चाहती है। मांझी के बेटे डॉ. संतोष सुमन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुके हैं। अब अपनी ही पार्टी और परिवार के लोगों से भीतरघात का सामना कर रहे एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान भी यूपी चुनाव में उतरने जा रहे हैं।

चिराग पासवान बिहार में कई चरणों में आशीर्वाद यात्रा निकालकर उन्होंने कई जिलों का दौरा किया। वहीं इसके बाद अब उनकी नजर यूपी चुनाव पर भी है। 15 अगस्त के बाद वे यूपी का भी दौरा करेंगे। चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा के तीन चरण बिहार में पूरे हो चुके हैं। अभी वे चौथे चरण के तहत गया, नालंदा और नवादा जिले का भ्रमण कर चुके हैं। वहीं 15 अगस्त के बाद चिराग यूपी चुनाव की तैयारियों में उतर जाएंगे। इस क्रम में वे यूपी के कई जिलों का भ्रमण करेंगे।

पार्टी सूत्रों की माने तो लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इससे पहले यूपी में अपने संगठन को मजबूत करने पर चिराग की नजर है।मिल रही जानकारी के मुताबिक चिराग पासवान उत्तर प्रदेश के बलिया, गाजियाबाद, शाहजहांपुर, मुरादाबाद, मेरठ, बरेली, सहारनपुर, लखनऊ, गोरखपुर, आजमगढ़, भदोही और मिर्जापुर जिले में चुनावी दौरा करेंगे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.