City Post Live
NEWS 24x7

BDO के विदाई समारोह में धड़ल्ले से उड़ी कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां, जमकर हुई आतिशबाजी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राज्य में कोरोना का प्रकोप कम होने के साथ ही काफी कुछ नियंत्रण में आ गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा काफी क्षेत्रों में छूट दे दी गयी है. लेकिन, अब तक कोरोना का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है. लोगों को अभी भी कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने के आदेश दिए जा रहे हैं. लेकिन, लोग अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं, जिसका नतीजा कोरोना की तीसरी लहर हो सकती है. इसी क्रम में खबर बांका जिले से सामने आ रही है जहां कोरोना गाइडलाइन्स की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी.

दरअसल, बांका जिले में एक बीडीओ और पंचायती राज अधिकारी का विदाई समारोह आयोजित किया गया था. जहां, ना तो वे खुद कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए देखे गए और ना ही वहां पर मौजूद किसी ने गाइडलाइन्स का पालन किया था. इस समारोह के दौरान खूब आतिशबाजी की गयी. साथ ही घोड़े पर सवार होकर किसी बारात की तहर जुलुस भी निकाली गयी. जानकारी के मुताबिक, बांका जिले के फुल्लीडुमर प्रखंड के बीडीओ विकास कुमार और प्रखंड पंचायती राज पदादिकारी बाल कुमार सिंह को विदाई दी गई.

बता दें कि, इस दौरान ना ही लोगों ने मास्क लगा रखा था और ना ही सामाजिक दूरी का पालन किया गया था. इस दौरान सभी लोग कोरोना से पूरी तरह बेपरवाह दिखे. उन्हें कोरोना से किसी तरह का दर नहीं था. वहीं, यह कार्यक्रम काफी देर तक चला. लोग कोरोना के गाइडलाइन्स का पालन करना पूरी तरह से भूल चुके थे. बता दें कि, कोरोना की तीसरी लहर ने आहट दे दी है और यह बच्चों के लिए काफी खतरनाक मानी जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.