City Post Live
NEWS 24x7

सात हजार की कम कीमत पर मिलेगा Realme का यह जबरदस्त मोबाइल, जानिए क्या है खास

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिट पोस्ट लाइव : चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन C-सीरीज़ में एक नया स्मार्टफोन रियलमी C11 2021 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 6,990 रुपये रखी है, और ये फोन सिर्फ एक वेरिएंट 2जीबी+32जीबी स्टोरेज के साथ आता है. खास बात ये है कि इतना सस्ता होने के बावजूद इस फोन में 5000mAh की बैटरी जैसा फीचर मिलता है. ग्राहक रियलमी C11 (2021) को कूल ब्लू और कूल ग्रे कलर में खरीद सकते हैं.

रियलमी C11 कई सारे ऑफर्स के साथ आता है. लिस्ट में 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलता है जिसे आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर ले सकते हैं. वहीं अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको फर्स्ट टाइम 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. इसके अलावा आप SBI मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड से पहली बार ट्रांजैक्शन करेंगे तो आपको 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी. इसके अलावा आपको दूसरे कार्ड्स पर भी छूट मिलेगी. इसके अलावा ग्राहक गूगल नेस्ट मिनी और गूगल नेस्ट हब को 1999 रुपए और 5999 रुपए में खरीद सकते हैं.

कैमरे के तौर पर रियलमी C11 2021 में 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. जैसा कि देखा जा सकता है इस फोन का कैमरा पिछले रियलमी C11 की तरह ही है. पावर के लिए रियलमी C11 (2021) में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये 48 घंटे के स्टैंडबाय के साथ आएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.