City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप यादव के नए बिज़नेस पर भाजपा ने कसा तंज, तो वहीं राजद ने भी कर दिया पलटवार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आरजेडी में इन दिनों जगदानंद सिंह के इस्तीफे की पेशकश की खबर के बाद से हलचल मची हुई है. वहीं, इस वक़्त लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव भी काफी सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि, उन्होंने नए ब्रांड की अगरबत्ती को लॉन्च किया है. जिसका नाम उन्होंने एलआर या लार्जेस्ट रीच नाम रखा है. वहीं, अब इसे लेकर सत्ता पक्ष के नेता द्वारा घिर गए हैं. दरअसल, उनके इस नए बिज़नेस को लेकर भाजपा ने हमला कर दिया है. तो वहीं, आरजेडी भी पीछे नहीं हटी और पलटवार कर दिया.

दरअसल, इस मामले में भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, ‘तेज प्रताप को उनके नए बिजनेस के लिए शुभकामनाएं. जिस तरह से पार्टी में उन्हें दरकिनार किया गया है, यह अच्छा है कि वह एक विकल्प की तलाश में हैं. तेजस्वी राहत महसूस कर सकते हैं क्योंकि वे अपने भाई के सबसे ज्यादा नखरे उठाते हैं.’ वहीं, इस मामले में राजद भी पीछे नहीं हटी और पलटवार कर दिया. दरअसल, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार कर दिया है.

उन्होंने कहा कि, ‘इसमें हर्ज ही क्या है? जब वर्तमान सरकार रोजगार पैदा करने में विफल रही है, तो उन्होंने स्टार्टअप शुरू करके युवाओं के लिए एक मिसाल कायम की है.’ इसके साथ ही तेजप्रताप के आउटलेट के मैनेजर अभिषेक चौबे ने भी उनका बचाव किया है. साथ ही रोजगार को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला भी बोला है. बता दें कि, जगदानंद सिंह के इस्तीफे को लेकर भी तेजप्रताप यादव काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.