City Post Live
NEWS 24x7

मंत्री मदन सहनी ने अब BJP मंत्री जीवेश मिश्रा पर निशाना साधा, लगाया गंभीर आरोप

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की राजनीति इन दिनों कई मुद्दों को लेकर गरमाई हुई है. वहीं, सियासत में बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी द्वारा दिए गए इस्तीफे की पेशकश के बाद जबरदस्त हलचल मची हुई है. इस मुद्दे को लेकर विपक्ष भी सरकार पर हमलावर बनी हुई है. वहीं, एक बार फिर से मदन सहनी का बयान सामने आया है. दरअसल, मदन सहनी ने भाजपा के मंत्री जीवेश मिश्रा को टारगेट किया है. साथ ही उन्होंने जीवेश मिश्रा को दलाल करार देते हुए उनपर गंभीर आरोप लगाया है.

दरअसल, जीवेश मिश्रा मुज़फ्फरपुर में किसी कार्यक्रम को लेकर पहुंचे थे जहां उनसे मदन सहनी के इस्तीफे को लेकर पत्रकारों द्वारा सवाल किया गया. उस पर जीवेश मिश्रा का कहना था कि, मदन सहनी के जिस विभाग में हैं उसमें किसी भी तरह की अफसरशाही नहीं चल रहा है. उनके विभाग में जनता का राज चलता है. हालांकि, इन सारे विवाद के बारे में तो उन्हीं को पता होगा. साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर नसीहत भी दे डाली.

इस पर मदन सहनी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, हम राजनीतिक प्राणी हैं. हम दलाल नहीं हैं जो अफसर से तालमेल बिठायेंगे. यह ज्ञान जीवेश मिश्रा अपने पास रखें. वे इसी लाइन से जुड़े हुए हैं इसलिए उनको ऐसा लगता है. साथ ही उनका कहना था कि, वे जीवेश मिश्रा उन्हीं के जिले के हैं और वे जानते हैं कि वे कैसे व्यक्ति हैं. इस तरह उन्होंने जीवेश मिश्रा पर जबरदस्त हमला किया. वहीं, इस्तीफे को लेकर उनका कहना था कि, वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस मामले पर चर्चा करेंगे उसके बाद ही इस्तीफे पर कोई फैसला लेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.