City Post Live
NEWS 24x7

मांझी ने मंत्री मदन सहनी का किया समर्थन, कहा- अधिकारी, मंत्री-विधायक की बात नहीं सुनते

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के इस्तीफे के बाद से बिहार की सियासत में काफी हलचल हो रही है. मदन सहनी ने एक गंभीर कदम लिया जिसकी चर्चाएं हर जगह हो रही है. इसी क्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मदन सहनी को अपना समर्थन दे दिया है. दरअसल, जीतन राम मांझी ने मदन सहनी के बातों का सर्थन करते हुए कहा कि, सरकार के अधिकारी मंत्री-विधायक की बात ही नहीं सुनते हैं.

साथ ही उनका कहना था कि, वे मदन सहनी की बातों से पूरी तरह से सहमत हैं. कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहा था कि विधायकों की इज्जत तब ही रहेगी जब अफसर उनकी बातों को सुनेंगे और जनता का काम करेंगे. लेकिन, यहां तो अफसर विधायक और मंत्रियों बात को सुनते ही नहीं हैं. साथ ही उनका कहना था कि, सरकार के करीब 25% ऐसे अफसर हैं जो जनप्रतिनिधियों की बातों को एकदम ही नहीं सुनते.

बता दें कि, कल मंत्री मदन सहनी ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था. उनका कहना था कि, छोटे जाति के मंत्रियों की कोई इज्जत नहीं है और अब इस्तीफे के अलावे उनके पास कोई भी रास्ता नहीं बचा है. साथ ही उनका यह भी कहना है कि, उनके विभाग में केवल अधिकारियों का राज चल रहा है और अब वे इस्तीफ़ा देने जा रहे हैं. अफसर के तानाशाही के खिलाफ हमलोग वर्षों से परेशानी झेल रहे हैं. यातनाएं झेल रहे हैं ऐसी स्थिति में काम करना बर्दाश्त नहीं हो रहा है, इसलिए उन्होंने इस्तीफ़ा देने का मन बनाया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.