City Post Live
NEWS 24x7

सासाराम में अनियंत्रित ट्रक ने 10 लोगों को रौंदा, दो बच्चों सहित 4 की मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : रोहतास जिले से एक बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. जिले के शिवसागर के बमहौर में एनएच किनारे एक लाइन होटल पर यह दुर्घटना हुई है. एक अनियंत्रित ट्रक ने 10 लोगों को कुचल दिया है. इस दर्दनाक हादसे में चार की मौत हो गई है और 5 घायल हो गए हैं. घायल 5 महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

हादसे के बारे में बताया जाता है कि ईंट भट्ठा में काम करने वाले मजदूर तथा उसके परिवार यूपी से झारखंड के लातेहार लौट रहे थे. इसी बीच शिवसागर थाना क्षेत्र के बम्हौर के पास एनएच के किनारे एक लाइन होटल पर सभी लोग रुके थे. जैसे ही सड़क किनारे यह लोग जलपान के लिए ट्रक से उतरे, इसी दौरान एक अन्य अनियंत्रित ट्रक ने सभी को कुचल दिया.

हादसे के बाद घटनास्थल पर हाहाकार मच गया. आनन-फानन में सभी को शिवसागर के पीएससी लाया गया जहां से घायलों को पटना रेफर किया गया. चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतकों में संतोष लोहरा, दिलीप लोहरा के अलावा 2 साल का आशीष लोहरा तथा 3 साल का बलवंत लोहरा शामिल है. घायल 7 साल की रेखा कुमारी, 17 साल की कविता कुमारी, 19 साल की फुल कुमारी, 40 साल की सुनीता देवी तथा 28 साल की बासमती देवी व अन्य हैं.

सभी घायलों को पटना भेजा गया है. मृतकों के शवों का सासाराम के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने ट्रक को जब्त कर लिया है. लेकिन ट्रक चालक भागने में सफल रहा है. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. चार लोगों की इस अकाल मौत से लोग दुखी हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.