City Post Live
NEWS 24x7

अनिल कुमार ने बोला हमला, कहा- नीतीश कुमार के गृह जिले में भी बिना चढ़ावा नहीं होता काम

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह समाजसेवी अनिल कुमार ने आज नालन्दा में हुए किसान संजू पटेल की हत्या को लेकर स्थानीय प्रशासन और सरकार की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े किए और कहा कि प्रशासन जानबूझ कर संजू पटेल के हत्यारे को बचा रही है और उल्टा पीड़ित के परिजनों को ही जेल भेजने की बात कह धमका रही है। उन्होंने कहा कि हम इस मामले में अविलंब गिरफ्तारी की मांग करते हैं, वरना लॉक डाउन के बाद यहां हम न्याय के लिए आंदोलन भी करेंगे।

इससे पहले अनिल कुमार ने अजनौरा गांव में मृतकों के परिजनों के घर जाकर उनसे मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। इस दौरान मृतक संजू पटेल के परिजनों को आर्थिक मदद भी दिया और बाद में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार में हर जगह सुशासन फेल है। जब मुख्यमंत्री के गृह जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं तो दूसरे जगह और क्या हाल होगा? उन्होंने उस मामले में मंत्री श्रवण कुमार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगया और कहा कि जिस गाँव से श्रवण कुमार को वोट नहीं मिला, वहां लॉ एंड आर्डर भाग्य भरोसे है। क्या यही है सुशासन?

अनिल कुमार ने लॉक डाउन के दौरान जिले में पुलिस की गुंडागर्दी पर भी सवाल खड़े किये और कहा कि आज मुख्यमंत्री के गृह जिले समेत प्रदेशभर में बिना पैसे के कोई काम नहीं हो रहा है। नालन्दा पुलिस की पहचान भी अपराधियों को बचाने और जबरन वसूली की बन गयी है। इसका विरोध करते हैं और प्रशासन से मांग करते हैं कि संजू पटेल हत्याकांड में जल्द से जल्द अपराधियों पर कार्रवाई हो, वरना हम न्याय के लिए आंदोलन की दिशा में अग्रसर होंगे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.