City Post Live
NEWS 24x7

प्रेमी के साथ पकड़ी गई विवाहिता, ग्रामीणों ने करा दी शादी, पति ने मार डाला.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :लखीसराय जिले विरूपुर थाने के तुरकजैनी गांव के एक चन्दन महतो ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में अपनी पत्नी को मार डाला है. हत्या के बाद आरोपी पति फरार है.खबर के अनुसार  मृत महिला को कुछ दिन पहले ग्रामीणों ने उसके प्रेमी के साथ पकड़ा था. दोनों को रातभर बांधकर रखा गया और सुबह में शादी करा दी गई. इसके बाद ग्रामीणों ने महिला को उसके पहले पति के यहां भेज दिया गया. बीती रात महिला की उसके पति ने हत्या कर दी.

2 मई को तुरकजैनी गांव में लोगों ने एक प्रेमी युगल को धर दबोचा. पकड़ी गई महिला अनीता कुमारी चंदन महतो की पत्नी थी. चंदन महतो जब घर से बाहर गया था उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को घर  बुला लिया. अनीता और उसके प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ा और रातभर दोनों को एक पेड़ से बांधकर रखा गया. सुबह में पंचायत के फैसले पर दोनों की शादी करा दी गई. यही नहीं, गांव वालों ने महिला को उसके घर वापस भेज दिया.

इस वारदात से महिला का पति चंदन महतो ने अपना आपा खो दिया. उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया. वारदात की सूचना तुरंत विरूपुर पुलिस को दी गई. मृत महिला के भाई ने बहन के पति चंदन महतो और ससुर अवधेश महतो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जिले के एसपी सुशील कुमार ने मामले की विस्तृत जांच कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है.

स्थानीय ग्रामीण और बड़हिया प्रखंड प्रमुख सियाराम सिंह ने बताया कि 2 मई की रात ग्रामीणों ने विवाहित महिला को उसके प्रेमी के साथ पकड़ा था और दूसरे दिन सुबह प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी. इसके बाद महिला को अपने पहले पति के घर भेज दिया. सियाराम सिंह ने कहा कि पुलिस को पूरे मामले की जानकारी भी दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब जबकि पति ने महिला की हत्या कर दी, तब भी पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.