City Post Live
NEWS 24x7

दरभंगा : पति, पत्नी और देवर का अजीबो गरीब मामला आया सामने, जानें पूरी कहानी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के दरभंगा जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यह मामला पारी, पत्नी और देवर से जुड़ा है. इस मामले में पुलिस के हस्तक्षेप के बावजूद मामला सुलझ नहीं पाया. दरअसल, जिले के नगर थानाक्षेत्र की रहने वाली एक लड़की की शादी बेंता ओपी क्षेत्र के सहारा इंडिया गली निवासी मो. उमेर से हुई थी. वे दोनों करीब तीन या चार साल तक साथ में रहें. उसके बाद मो. उमेर मुज़फ्फरपुर चला गया जहां, वह बच्चों को पढ़ाने का काम करता था.

इसी कमाई से वह अपने और अपने परिवार का खर्च उठाता था. मो. उमेर के काफी दिनों तक बाहर रहने के कारण उसकी पत्नी को अपने देवर मो. सहाबुद्दीन से प्यार हो गया. इसके बाद वह उससे शादी करने के लिए भी करने लगी. यह मामला पुलिस के बाद पहुंचा. जहां, पत्नी ने अपने बयान में कहा कि, वह अपने देवर से प्यार करती और उससे शादी करना चाहती है. साथ ही पत्नी ने देवर के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने की भी बात कही जिसके बाद पुलिस हरकत में आई.

पत्नी ने यह भी कहा कि, उसके देवर ने उससे शादी करने का वादा किया था लेकिन अब वह अपने बात से पीछे हट रहा है. पत्नी ने अपने पति (मो. उमेर) को तलाक देकर अपने देवर (मो. सहाबुद्दीन) से शादी करने की बात को कहा. वहीं पति ने उसे तलाक देने से मना कर दिया. मो. उमेर ने कहा कि, उसने अपनी पत्नी को तलाक दिया ही नहीं तो वह दूसरी शादी कैसे कर सकती है. वह अभी भी पत्नी के साथ ही रहना चाहता है.

वहीं देवर (मो. सहाबुद्दीन) ने कहा कि, उसने ऐसा कुछ भी अपने भाभी के साथ नहीं किया है. वह केवल उसके साथ हंसी-मजाक किया करता था. इस तरह सभी ने अपना-अपना पक्ष थाने में पुलिस के सामने रखा. लेकिन, अब तक यह मामला सुलझ नहीं पाया है. पुलिस फिलहाल, इस मामले की हर एक पहलुओं पर जांच करने में जुटी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.