City Post Live
NEWS 24x7

भागलपुर : कोरोना पीड़ित की मौत पर जमकर हुआ बवाल, अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: एक तरफ राज्य सरकार और जिला प्रशासन लगातार गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधा दिए जाने का दावा कर रहे हैं. इसके साथ ही स्वास्थ्य सुविधा दुरुस्त करने की कवायद को लेकर स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत हाल ही में भागलपुर के मायागंज अस्पताल का दौरा भी कर चुके हैं और इसको लेकर अस्पताल अधीक्षक को हटा भी दिया गया.

लेकिन, भागलपुर मायागंज अस्पताल है कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रहा है. दरअसल, आज भागलपुर सिविल कोर्ट के अधिवक्ता बृजेश महाराज कि मौत के बाद इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके परिजनों ने जमकर हंगामा काटा और आईसीयू में जमकर तोड़फोड़ की. हालांकि बाद में घटना की सूचना मिलते ही बरारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

घटना के बाबत मृतक के परिजन प्रवीण कुमार ने बताया कि, अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण उनके चाचा जी की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया. एक तरफ वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पूरे जिले में भय का वातावरण है और दूसरी तरफ जिस तरह अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही सामने आ रही है वह पूरी व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.