City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : महिला की हत्या के बाद मची अफरा-तफरी, परिजनों ने वार्ड पार्षद पर लगाया आरोप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय के सिंघौल थाना पर उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक महिला का शव लेकर ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. मृतका के परिजनों का आरोप था कि वार्ड पार्षद ने महिला की पीटकर हत्या कर दी है. पूरी घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल गांव की है. मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि मृतक महिला रामपरी देवी को ठेला से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. तभी पार्षद ने उस रास्ते से जाने से यह कह कर मना किया कि कोरोना फैल जाएगा.

उसके बाद महिला को ठेला से फेंक दिया गया, जिससे महिला की मौत हो गई. इस घटना से नाराज लोगों ने पार्षद पर कार्रवाई की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग थाना पर पहुंच गए और थाना के सामने बांस-बल्ला लगा कर जाम कर दिया. जाम के समर्थन करने भाकपा माले के दर्जनों कार्यकर्ता भी पहुंच गए और मृतक के परिजनों के साथ सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

इसके साथ ही लोगों ने बांस लगाकर एनएच 31 को जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. इस संबंध में एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि, रास्ता के विवाद को लेकर हत्या का आरोप लगाया गया है. शव का पोस्टमार्टम करा रही है महिला के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मामला स्पष्ट होगा. पीड़ित परिजन जो लिखकर देंगे उस पर मामला दर्ज होगा.

बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.