City Post Live
NEWS 24x7

पत्नी और बच्चों को छोड़ पति प्रेमिका के साथ फरार ,थाने पहुंची पत्नी ,लगाईं पुलिस से गुहार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पुलिस  का कहना है कि इस तरह का यह पहला मामला है .पहलीबार कोई पति अपनी पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ फरार हो गया है. अक्सर लड़की या या किसी महिला के अपने बच्चों और परिवार को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग जाने की शिकायतें आती हैं.लेकिन पहलीबार पति प्रेमिका के साथ पत्नी को छोड़कर फरार हो गया है.गया  से सिटी पोस्ट लाईव के लिए राजेश कुमार की रिपोर्ट .

सिटी पोस्ट लाईव :अबतक लड़कियाँ या फिर औरतें अपने परिवार को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग जाती थी,लेकिन अब पति भी पत्नियों और बच्चों को छोड़कर प्रेमिकाओं के साथ भागने लगे हैं.एक ऐसा ही मामला गया के वजीरगंज से सामने आया है .यहाँ एक अधेड़ उम्र का आदमी अपनी पत्नी और दो अबोध बच्चों को छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया है.संध्या देबी ने वजीरगंज थाने में अपने पति के प्रेमिका के साथ भाग जाने का मामला दर्ज कराया है.संध्या देबी ने सिटी पोस्ट लाईव को बताया कि उसका  29 वर्षीय पति गुलशन कुमार एक 16 साल की बालिका को अपने प्रेम के जाल में फंसाकर उड़ गया है.

पुलिस के अनुसार वजीरगंज प्रखंड के तरवा बाजार निवासी शम्भू प्रसाद महतो की बहू संध्या कुमारी ने रविवार को वजीरगंज थाना में आवेदन देकर अपने  फरार पति की खोजबीन की गुहार लगाईं है.संध्या मचकबथानी प्रखंड के बण्डी मनीयारा गाँव निवासी कमलेश प्रसाद की  पुत्री है.उसकी शादी  वर्ष 2012 में वजीरगंज के तरवा बाजार निवासी शम्भू महतो के बेटे गुलशन कुमार के साथ धूमधाम से हुई थी.संध्या गुलशन के दो बच्चे भी हैं.एक बच्चा 6 साल का और दूसरा 6 महीने का है.संध्या ने बताया कि शादी के बाद उसका जीवन ठीक से चल रहा था .लेकिन इधर कुछ माह से वह एक लड़की के चक्कर में फंस गया था.लड़की के प्रेम जाल में फंसने के बाद उसका व्यवहार अचानक बदल गया था .संध्या ने बताया कि गुलशन उसके साथ मारपीट करता था और जान से मार देने की धमकी भी देता था.लेकिन अब तो वह उस लड़की के साथ फरार हो गया है.

पुलिस का कहना है कि इस तरह का यह पहला मामला है .पहलीबार कोई पति अपनी पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ फरार हो गया है. अक्सर लड़की या या किसी महिला के अपने बच्चों और परिवार को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग जाने की शिकायतें आती हैं.लेकिन पहलीबार पति प्रेमिका के साथ पत्नी को छोड़कर फरार हो गया है.अब पुलिस गुलशन के मोबाइल को ट्रेस कर उसे ढूँढने में जुटी है .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.