City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर में बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल, पुलिस प्रशासन मौन

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : समस्तीपुर जिले में एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर रहा है, बच्चा चिल्ला रहा है, तड़प रहा है, लेकिन पीटने वाले व्यक्ति को थोड़ी सी भी दया नहीं आ रही है. मामला जिले के उजियारपुर विधानसभा के अंतर्गत लोहागीर पंचायत का बताया जा रहा है. जहाँ एक बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने लोहागिर के रूपम किराना स्टोर से 200 रुपये चुरा लिए.

इस बात की जानकारी जैसे ही रूपम किराना स्टोर के मालिक को मिली, उसने बच्चे की बर्बरता से पिटाई की. जिस से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने दुकान के मालिक का चेहरा पहचाना. हालांकि इसके बाद भी पुलिस प्रशासन ने अबतक कोई एक्शन नहीं लिया है.

बड़ा सवाल है कि क्या चोरी करने वाले बच्चे की पिटाई इसलिए की गई कि उसने 200 चुराए या इसलिए कि दुकानदार को कानून का भय नहीं. यदि बच्चे को सबक ही सिखाना चाहता था तो उसे या तो पुलिस का भय दिखता या अपने स्तर से उसे चोरी करना गलत है ये सिख देनी चाहिए थी. गलती बच्चे ने जरुर की, लेकिन गलती इतनी बड़ी नहीं कि उसकी बर्बरता से पिटाई करे. देखना है कि पुलिस कबतक इस मामले में कार्रवाई करती है.

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार  की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.