City Post Live
NEWS 24x7

ऑनलाइन गेम बना रहा बच्चों को अपराधी, गेम में हारे दोस्त बने कातिल.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :मोबाइल गेम जानलेवा साबित हो रहा है.कहने के लिए तो यह महज एक गेम है लेकिन बच्चों को बना दे रहा है शातिर-खूंखार अपराधी.बिहार  के गोपालगंज में नाबालिग छात्र ने मोबाइल गेम (Mobile Game) को लेकर अपने दोस्त की हत्या कर दी है.हत्या के बाद दोस्तों ने साक्ष्य मिटाने के लिए मृतक के शव को गंडक नदी में फेंक दिया. पुलिस के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव का ये मामला है. मृतक रोशन 11वीं क्लास का छात्र था. परिजनों के मुताबिक, रोशन पिछले कई दिनों से लापता था. उसकी गुमशुदगी को लेकर उन्होंने कुचायकोट थाना में अपहरण को लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज कराया था.

अपहरण की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर छात्र  के तीन दोस्तों को हिरासत में लिया. उनसे कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने अपने साथी की हत्या की बात कबूल ली.पुलिस पूछताछ में दोस्तों ने खुलासा किया कि उन्होंने हत्या करने का बाद रोशन के शव को गंडक नदी में फेंक दिया है. लड़कों के बयान के बाद विशम्भरपुर पुलिस ने कलमटिहानिया गांव पहुंची और गंडक नदी में शव बरामदगी के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि 14 वर्ष का छात्र का नाम रोशन अली है. उसके तीन दोस्तों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की वजह मोबाइल में फ्री फायर गेम खेलने को लेकर विवाद बताया जा रहा है. दरअसल, ऑनलाइन फ्री फायर गेम में रोशन ने अपने दोस्तों को  काफी पीछे छोड़ दिया था. इसके बाद ईर्ष्या में उसके तीन दोस्तों ने मिलकर रोशन की हत्या कर दी. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को गंडक नदी में फेंक दिया गया. एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस  कई घंटे से शव का तलाश कर रही है. शव की बरामदगी को लेकर स्थानीय गोताखोर भी लगाए गए हैं लेकिन अब तक शव की बरामदगी नहीं हो सकी है. सदर एसडीपीओ के मुताबिक. इस मामले में पुलिस ने तीनों दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.