City Post Live
NEWS 24x7

पटना : बिहटा थाना से कुछ दूरी पर ज्वैलर्स दुकान में सेंधमारी करके चोरों ने 15 लाख उड़ाए

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : ठंड का मौसम आते ही चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है वह चाहे ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी क्षेत्र। एक बार फिर राजधानी पटना जिले के बिहटा थाना से महज कुछ दूरी पर बिहटा चौक स्थित अवध श्रेष्ठ मार्केट में आरण्य ज्वैलर्स दुकान में चोरों ने बीते रात सेंधमारी करके दुकान के पीछे से घुसकर करीब 15 लाख की चोरी कर ली। जिसमें 150gm सोना, 20 किलो चांदी एवं 80 हज़ार नगद रूपये लेकर फरार हो गये। वही घटना की सूचना मिलने के बाद भोजपुर निवासी पीड़ित दुकान मालिक रवि सोनी ने बिहटा थाना को सूचना दी। वही चोरी की घटना सूचना मिलने के बाद खुद बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा अपने पुलिस टीम के साथ ज्वैलर्स दुकान में पहुंचे और जांच -पड़ताल शुरू कर दी है

वही ज्वैलर्स दुकान मालिक रवि सोनी ने बताया की कल शाम को 5बजे दुकान बंद करके घर चले गए थे जब सुबह दुकान के बगल के लोगों ने मुझे फ़ोन करके बताया तब दुकान खोल तो देखा कि दुकान के तिजोरी का ताला टूटा हुआ है और तिजोरी में रखे 20 किलो चांदी 150 ग्राम सोना एवं ₹80हज़ार नगद गायब है और दुकान के पीछे वाले हिस्से में दीवार को तोड़ा गया है जिसकी इसके बाद सूचना बिहटा थाना को दिया गया। वही रवि सोनी ने बताया कि थाना के बगल में इस तरह की घटना और दुकान के सामने बिहटा चौक पर 24 घंटा पुलिस के होने के बावजूद भी मेरे दुकान में चोरी हो गई है। पुलिस रात में सही तरीके से गश्ती करती है तो इस तरह की घटना नहीं होती।

वही 15लाख की चोरी की घटना होने के बाद आसपास के दुकानदार में भी दहशत का माहौल है लोगों का कहना है कि थाना पास होने के बाद भी इस तरह की घटना हो रही है। अगर पुलिस रात में गश्ती ठीक से करती तो ऐसा नहीं होता ,पुलिस केवल थाना के अंदर रहती है और चौक पर भी नाम के लिए रहती है। पुलिस की सुस्ती के कारण ही इन दिनों चोरों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

वही इस संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि ज्वैलर्स दुकान में चोरी की घटना की जानकारी मिली है घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई है हालांकि पीड़ित दुकानदार रवि के तरफ लिखित आवेदन अभी तक नहीं आई है आवेदन आने के बाद पता चल सकेगा कि कितने लाख की चोरी हुई है फिलहाल आवेदन का इंतजार किया जा रहा है आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पटना के बिहटा से निशांत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.