City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी ने नीतीश के लिए खोला मोर्चा, आरजेडी को दिया तगड़ा जवाब

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी बिहार के अंदर विधायकों के तोड़फोड़ का दावा बार-बार कर रही है। आरजेडी का दावा जेडीयू को तोड़ने पर टिका हुआ है। इस बीच अब बीजेपी ने अपने सहयोगी के लिए मोर्चा संभाल लिया है। बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने जहां दावा किया है कि आरजेडी के लगभग आधा दर्जन विधायक उनके संपर्क में हैं। वहीं बीजेपी की तरफ से स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, मंत्री जीवेश कुमार और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी आरजेडी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आरजेडी के लोगों को बिहार के विकास से कोई मतलब नहीं। उनके एक नेता तोड़फोड़ की बेमतलब की बातें कर रहे हैं। प्रतिपक्ष के नेताओं को खुद पता नहीं कि उनके नेता कहां हैं। प्रतिपक्ष के नेता अब भी एक्जिट पोल के सिंड्रोम से निकल नहीं पाये हैं। उन्हें सत्ता में जाने की जल्दबाजी है।

वहीं आरजेडी की तरफ से लगातार हो रही दावेदारी का जवाब आज स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने भी दिया है। मंगल पांडे ने कहा कि बिहार की सियासत में नये साल में बदलाव दिखेगा। यह पूरी तरह सही है, लेकिन बदलाव एऩडीए में नहीं, बल्कि महागठबंधन में दिखेगा। तथाकथित महागठबंधन में टूट होगी और जिसका असर बिहार की राजनीति पर दिखेगा।

वहीं बीजेपी की तरफ से मंत्री जीवेश कुमार ने तो श्याम रजक के दावों पर पलटवार करते हुए आरजेडी में भी टूट की दावेदारी कर दी। उन्होंने कहा कि आरजेडी के एक थके हुए नेता की बातों को इतना तवज्जो नहीं दिया जाना चाहिए। मैं भी यह कह सकता हूं कि आरजेडी के 42 विधायक हमारे संपर्क में हैं। जो बोल रहे हैं, वे बैठे हुए लोग हैं। जो जेडीयू से आरजेडी में गए और एक टिकट भी नहीं पा सके।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.