City Post Live
NEWS 24x7

मोदी का RJD पर हमला, पूछा- चपरासी क्वॉटर वालों के पास कैसे आई इतनी संपत्ति?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच एक दुसरे पर हमला जारी है. बुधवार को उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने अपने एक ट्वीट के जरिए  RJD  पर ज़ोरदार हमला बोला है. अपने ऑफिशियल ट्वीट हैंडल से सुशील मोदी ने एक के एक कई ट्वीट किए हैं और विपक्ष पर तगड़ा हमला किया है.सुशील मोदी ने तेजस्वी सरकार से सवाल पूछने के बजाय उनके माता-पिता से सवाल पूछे हैं.

 सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वर्ष 2005 के पहले बिहार के लोग अच्छी सड़क, अच्छे स्कूल-कॉलेज, अस्पताल और बिजली-पानी के लिए दुख झेलते रहे, जबकि इन योजनाओं का पैसा घोटाले में चला जाता था.  उसी दौर के चारा घोटाला में लालू प्रसाद और अलकतरा घोटाले में दोषी इलियास हुसैन सजा काट रहे हैं. उस दौर के कितने घोटालेबाज पूरी सजा काटे बिना दुनिया से चले गए. तेजस्वी यादव बेरोजगारी, आईटी पार्क, कल-कारखाने आदि पर जो भी सवाल एनडीए सरकार से पूछ रहे हैं, वे तो सवाल उन्हें अपने माता-पिता से पूछने चाहिए, जिनके कारण बिहार खोखला हो चुका था.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘लालू प्रसाद ने अपने बच्चों को क्यों नहीं बताया कि चपरासी क्वॉर्टर से राजनीति करने वाला उनका परिवार पटना, दिल्ली सहित अनेक स्थानों पर अरबों की सम्पत्ति और फार्म हाउस का मालिक कैसे बन गया? सम्पत्ति पेड़ पर नहीं फली, बल्कि विकास योजनाओं से कपट कर अपने घर लाई गई थी, इसलिए बिहार पिछड़ता गया, मगर लालू परिवार की सम्पदा बढ़ती गई.

सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा, जननायक कर्पूरी ठाकुर दो बार मुख्यमंत्री बनने के बावजूद अपना मकान नहीं बनवा सके, क्योंकि उन्हें बिहार की चिंता थी. लालू प्रसाद मुख्यमंत्री बनने के बाद हर काम के लिए जमीन लिखवाने लगे. तेजस्वी यादव को पूछना चाहिए कि पार्टी और परिवार ने कर्पूरी के आदर्श क्यों नहीं अपनाए?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.