City Post Live
NEWS 24x7

भागलपुर में फसाद की असली वजह थी शराब,घंटों होता रहा उपद्रव

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

शराब पी रहे टेम्पो चालकों ने मोहल्ले की एक लड़की पर छींटाकशी की और छेड़खानी की कोशिश की. लड़की ने मोहल्ले वालों को बताई तो लोग उग्र हो गए.मारपीट शुरू हो गई .इसके बाद दोनों पक्षों में रोड़ेबाजी शुरू हो गई.पथराव में जख्मी  गोल्डन ने बताया कि मोहल्ले के दो टेम्पो चालक सरेआम  शराब पी रहे थे.

सिटी पोस्ट लाईव :शराबबंदी में भी शराब अपना असर दिखा रही है.इसी शराब ने शनिवार की रात भागलपुर में दंगा करवा दिया .शहर में खुल्लेयाम शराब पी रहे टेम्पो चालकों ने एक लड़की को छेड़ दिया है . मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शराब पी रहे टेम्पो चालकों ने मोहल्ले की एक लड़की पर छींटाकशी की और छेड़खानी की कोशिश की. लड़की ने मोहल्ले वालों को यह बात बताई तो लोग उग्र हो गए और मारपीट होने लगी. इसके बाद दोनों पक्षों में रोड़ेबाजी शुरू हो गई.पथराव में जख्मी घोल्टन तांती उर्फ गोल्डन ने बताया कि मोहल्ले के दो टेम्पो चालक सरेआम  शराब पी रहे थे. मना किया तो मारपीट करने लगे और सिर फोड़ दिया. इसके बाद सामने के मोहल्ले के लोग पथराव करने लगे. स्थिति बेकाबू हो गई और दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए. मारपीट के बाद जमकर पथराव होने लगा.

पुलिस की मौजूदगी में हुए पथराव में दो पुलिसकर्मी समेत एक दर्जन लोग जख्मी हो गए. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया. रात 9:20 बजे पथराव शुरू हुआ, जो करीब एक घंटे तक चला.दोनों पक्षों के लोगों ने कई दुकानों में तोड़फोड़ की और सड़क पर खड़ी दो बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया. प्रभारी आईजी पीके श्रीवास्तव, डीएम प्रणव कुमार, एसएसपी आशीष भारती, एसडीओ आशीष नारायण समेत तीनों डीएसपी मौके पर कैंप कर रहे हैं. पुलिस लाइन से अतिरिक्त जवानों को बुलाया गया. इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को खदेड़ा गया. रात करीब 12 बजे मामला शांत हुआ. शांति समिति के साथ पुलिस के जवान 15 स्थानों पर गश्ती कर रहे हैं. दंगा नियंत्रण वाहन पूरे इलाके में घूम रहा है. रात 2:30 बजे तक पुलिस दोनों पक्षों के लोगों से घटना को लेकर बातचीत करती रही और पथराव में घायल हुए लोगों के बयान दर्ज की.

पूरे जिले की पुलिस-प्रशासन को अलर्ट पर रखा है. मामला नियंत्रण में आने के बाद नाथनगर, ललमटिया, यूनिवर्सिटी, तातारपुर समेत सभी थानों की अधिकांश टुकड़ियों को मौके पर तैनात कर दिया है. घटना की सूचना के बाद ही पूरा प्रशासनिक महकमा और पुलिस बल मौके पर पहुंचा.मामला को नियंत्रित करने के बाद भी प्रशासनिक अमला मौके पर तैनात है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.