City Post Live
NEWS 24x7

विनय तिवारी को छोड़ने की गुजारिश को बीएमसी ने नकारा, DGP ने कहा-जायेगें कोर्ट.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के डीजीपी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पटना IG ने BMC के चीफ़ को पत्र लिखकर IPSविनय तिवारी को कोरंटिन करने का विरोध करते हुए उनको मुक्त करने का अनुरोध किया था जिसको ठुकरा दिया गया है.अपने आईपीएस अधिकारी को क्वारेंटीन किये जाने के खिलाफ बिहार पुलिस के IG ने BMC के चीफ़ को पत्र लिखकर इसका विरोध जताया था और IPS विनय तिवारी को मुक्त करने का अनुरोध किया था. लेकिन बीएमसी ने बिहार सरकार के इस अनुरोध को ठुकरा दिया गया है.BMC ने पत्र का जबाब भी पटना पुलिस को भेज दिया है.

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने न केवल नाराजगी जताई बल्कि ये भी कहा कि बिहार पुलिस BMC के इस निर्णय के खिलाफ कोर्ट जाएगी. DGP ने कहा कि हमें आशंका है कि BMC हमारे SP के साथ कुछ भी कर सकता है. उन्होंने कहा कि हमने BMC से पत्राचार कर के अनुरोध किया था लेकिन BMC ने हमारे अनुरोध को नहीं माना. इसके बाद DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने इस मामले को लेकर ट्वीट भी किया.

बिहार के डीजीपी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पटना IG ने BMC के चीफ़ को पत्र लिखकर IPSविनय तिवारी को कोरंटिन करने का विरोध करते हुए उनको मुक्त करने का अनुरोध किया था जिसको ठुकरा दिया गया है.BMC ने पत्र का जबाब भी पटना पुलिस को भेज दिया है.यानि हमारे SP विनय तिवारी अब 14 दिन तक वहीं क़ैद रहेंगे.BMCका यह फ़ैसला दुर्भाग्यपूर्ण!

पटना IG ने BMC के चीफ़ को पत्र लिखकर IPSविनय तिवारी को कोरंटिन करने का विरोध करते हुए उनको मुक्त करने का अनुरोध किया था जिसको ठुकरा दिया गया है.BMC ने पत्र का जबाब भी पटना पुलिस को भेज दिया है.यानि हमारे SP विनय तिवारी अब 14 दिन तक वहीं क़ैद रहेंगे.BMCका यह फ़ैसला दुर्भाग्यपूर्ण! गौरतलब है कि बिहार पुलिस की जांच के लिए मुंबई गई एक आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई पहुंचते ही 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया था. जिसके बाद से मुंबई में पहले से मौजूद बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम ने भी खुद को अंडरग्राउंड कर लिया है. बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच चल रही इस खींचातानी को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी नाराजगी जताई थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.