City Post Live
NEWS 24x7

सुशांत केस को लेकर बिहार और महाराष्ट्र सरकार आमने-सामने.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- IPS विनय तिवारी के साथ जो कुछ मुंबई में हुआ वो ठीक नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव ; सुशांत सिंह की मौत की जांच को लेकर अब बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार आमने सामने हो गई है.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच पटना पुलिस करने मुंबई पहुंची हुई है.जांच को आगे बढाने के लिए IPS अधिकारी विनत तिवारी को कल मुंबई भेंजा गया था.लेकिन उन्हें जबरन गेस्ट हाउस में क्वारंटाइन कर दिया गया. बिहार पुलिस की ओर से इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे पुलिस अफसर को BMC  द्वारा  क्वारनटीन कर दिए जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे सरकार की तरफ से डीजीपी ने पूरी सूचना दी है और खुद भी वहां बात कर रहे हैं. जो कुछ भी हुआ है ठीक नहीं हुआ है.यह पॉलिटिकल बात नहीं है,यह सीधे कानूनी जिम्मेवारी है. बिहार पुलिस के तरफ से उस जिम्मेवारी को हम निभा रहे है और उसी के अनुरूप हम काम कर रहे है. गौरतलब है कि  रविवार को पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी इस मामले में जांच की कमान संभालने मुंबई पहुंचे थे. लेकिन आरोप है कि BMC ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया और फिर क्वारनटीन में डाल दिया. जिसपर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा कि ये बिल्कुल ही मुंबई पुलिस गलत कर रही  है. सबको पता है कि एक सप्ताह से बिहार के 4 पुलिस अधिकारी वहां पहले से मौजूद हैं. पूरा देश देख रहा है कि बिहार पुलिस जांच कर रही है. उनके साथ कुछ नहीं हुआ वो तो अलग अलग ऑफिस भी जा चुके हैं. बिहार के 4 अधिकारियों को क्वॉरंटाइन नहीं किया गया जबकि आईपीएस अधिकारी के साथ बुरा बर्ताव किया गया  है. बिहार के डीजीपी ने भी सवाल खड़ा करते हुए इसे गलत बताया था और कहा था कि हम वहां के अधिकारियों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं. अलग अलग स्तर पर बातचीत भी हो रही.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.