City Post Live
NEWS 24x7

सुशांत के पिता की मदद में आगे आई बिहार सरकार,SC कोर्ट में मुकुल रोहतगी रखेंगे सरकार का पक्ष.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) मौत केस में उनके परिजनों की मदद के लिए बिहार सरकार पूरी तरह से मुस्तैद दिख रही है.पटना में FIR दर्ज कराने के बाद अब कानूनी तौर पर भी सुशांत सिंह के पिता की मदद करने के लिए सरकार ने  सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कैविएट दाखिल करने का फैसला लिया है.अपना पक्ष मजबूती से रखने के लिए नीतीश सरकार  जाने माने कानूनविद मुकुल रोहतगी (Mukul Rohtagi) की सहायता लेगी. मुकुल रोहतगी सुप्रीम कोर्ट में  उस याचिका का विरोध करेंगे जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea chakravarthi) ने बिहार में उनके ऊपर किए हुए केस को मुंबई पुलिस को जांच के लिए ट्रांसफर की अपील की है.

गौरतलब है कि ये कैविएट इसलिए फाइल की गई है कि अगर इस मामले में सुनवाई होगी तो बिहार सरकार वहां मौजूद रहे. अमूमन ऐसा होता है कि सुनवाई के बाद कोर्ट राज्य सरकारों को नोटिस करती है, तब सरकार उपस्थित होती है. लेकिन इस मामले में जब भी इस मामले की सुनवाई होगी बिहार सरकार वहां पहले से मौजूद रहेगी. मुकुल रोहतगी काफी वरिष्ठ वकील हैं इसलिए बिहार सरकार ने अपना पक्ष मजबूती से रखने के लिए उन्हें चुना है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अपने खिलाफ पटना में केस दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती  सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं. उन्होंने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए एक याचिका लगाते हुए पटना में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है.

दरअसल रिया ने ऐसा इसलिए किया है कि पटना के राजीव नगर थाना में दर्ज कांड संख्या  241/20 के लेकर पटना पुलिस उन्हें तलाश रही है.उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने रिया चक्रवर्ती, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ  केस दर्ज कराया है.रिया के खिलाफ पुलिस ने गैरजमानती धाराएं भी लगाई हैं. राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया समेत 6 लोगों को आरोपी बनाया है. इस केस के सिलसिले में  पटना से 4 पुलिसवालों की टीम मुंबई में है .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.