City Post Live
NEWS 24x7

पटना के कार ड्राईवर की पूर्वी चंपारण में हत्या ,पुलिस छानबीन में जुटी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के एक युवक की पूर्वी चंपारण के पताही थाना क्षेत्र में गला रेतकर हत्या

युवक का शव कल्याणपुर गांव के समीप जरदाहां सड़क के किनारे से बरामद

स्विफ्ट डिजायर कार के लिए युवक की हत्या की गई है.

सिटीपोस्टलाईव:पटना के एक युवक की पूर्वी चंपारण में हत्या हो गई है.पताही पुलिस के अनुसार युवक की गला रेतकर हत्या के गई है.गुरुवार सुबह पुलिस ने युवक का शव कल्याणपुर गांव के समीप जरदाहां सड़क के किनारे से बरामद किया. पुलिस दिनभर हत्या की गुत्थी सुलझाने मे लगी रही. लेकिन देर शाम मोतिहारी पहुंचे युवक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की हत्या की वजह एक स्विफ्ट डिजायर कार है.

मृतक युवक का नाम प्रमोद है.वह एक कार का ड्राइवर था. युवक अपने दोस्त की पत्नी की विदाई के लिए कार से मोतिहारी आया था. मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि दोस्त कार को मोतिहारी के बजाए किसी सुनसान रास्ते पर ले गया. और अपराधियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.हत्या के बाद अपराधियों ने शव को पताही थाना के कल्याणपुर गांव के समीप चवर में फेंक दिया.

लोगों ने जब उसकी लाश देखी तो  पताही थाना पुलिस को सूचित किया.ग्रामीणों की सूचना पर शव को बरामद करने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया.मृतक युवक की पहचना उसके ड्राइविंग लाइसेंस और वोटर आईकार्ड से हुई है. पुलिस हत्या की वजह नैन समझ पा रही थी.लेकिन जब उसका भाई पटना से पहुंचा तो उसने हत्या का राज खोला. अब पुलिस मृतक की कार और हत्या के आरोपी दोस्त के खोज शुरू कर दी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.