City Post Live
NEWS 24x7

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एकजुट विपक्ष, चुनाव आयोग से की बड़ी मांग.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ चुनाव आयोग दिन रात चुनाव की तैयारियों में जुटा है वहीं विपक्ष कोरोना संक्रमण की दुहाई देते हुए चुनाव टालने की मांग कर रहा है.आज बिहार की तमाम विपक्षी पार्टियों की तरफ से कोरोना कू देखते हुए चुनाव टालने को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग को एक ज्ञापन दिया गया है. आरजेडी, कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टी के नेता लगातार ये कह रहे हैं कि ये वक्त लोगों की हिफाजत करने का है, न की चुनाव करवाने का. आज बिहार की सभी विपक्षी पार्टियों ने मुख्य चुनाव आयुक्त को एक चिट्ठी लिखी है.

इस चिट्ठी में  कांग्रेस, आरजेडी समेत कई दलों के नेताओं के हस्ताक्षर हैं.इस पत्र में  बिहार चुनाव को लेकर इलेक्शन कमीशन से कहा गया  है कि वह यह समीक्षा करे कि क्या इस महामारी के दौरान निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव हो सकते हैं?  मतदाताओं और पार्टियों के बीच डर का जिक्र करते हुए कहा गया है कि चुनाव एक सुपर स्प्रेडर इवेंट नहीं बनना चाहिए.बिहार के जिन दलों के नेताओं के हस्ताक्षर इस पत्र पर हैं उनमे शामिल हैं  कांग्रेस, आरजेडी, सीपीआई, सीपीआईएम, आरएलएसपी, सीपीआईएलएल, हम के नेता.

पार्टियों ने कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण ने राज्य को बुरी तरह से प्रभावित किया है. मामलों की वास्तविक संख्या सरकारी आनादों से बहुत ज्यादा हो सकती है. दलों ने सरकार पर सही संख्या में कोरोना की टेस्टिंग नहीं कराने का आरोप लगाया है.आशंका जताई जा रही है कि अक्टूबर-नवंबर में होने वाले बिहार चुनाव के समय बिहार में कोरोना के लाखों मामले हो सकते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.