City Post Live
NEWS 24x7

विकास दुबे को लेकर बिहार के 7 जिलों में अलर्ट, DGP ने कहा-मार गिराओ

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार विकास दुबे का अबतक कोई सुराग नहीं मिला है. कभी उसके हरियाणा में, कभी बिहार में तो कभी नेपाल में छुपे होने की खबर आ रही है. यूपी में उसकी तलाश में जुटी पुलिस के साथ लगातार अपराधिओं की मुठभेड़ हो रही है. विकास दुबे के साथी मारे जा रहे हैं.लेकिन विकास दुबे कहाँ छुपा है, किसी को पता नहीं. ढाई लाख के इनामी विकास दुबे (Vikas Dubey)  को लेकर बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने कहा कि वह बिहार में नहीं छुपा है.उन्होंने कहा कि अगर वह बिहार में घुसेगा तो बचकर नहीं जा सकता है.

सूत्रों के अनुसार डीजीपी के निर्देश पर बिहार पुलिस (Bihar Police) ने यूपी की सीमा से लगे राज्य के सात जिलों के एसपी को अलर्ट रहने को कहा है. पुलिस को निर्देश है कि विकास दुबे कहीं भी मिले तो उसे धर दबोचना है.अगर हमला करे तो मार गिराना है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नेपाल बॉर्डर पर सबको अलर्ट किया गया है. बिहार पुलिस के जितने भी लोग बॉर्डर के सातों जिले में हैं, उनको अलर्ट मोड में रखा गया है. एसटीएफ को भी सतर्क रहने का आदेश दिया गया है.

डीजीपी ने कहा कि  एक-एक चीज पर निगरानी रखी जा रही है. जिस दिन भी विकास दुबे बिहार में घुसने की हिम्मत करेगा, उसको पता चलेगा कि बिहार की पुलिस क्या है और बिहार की एसटीएफ क्या है.बिहार के पुलिस मुखिया ने कहा कि एसटीएफ की टीम डीएसपी के नेतृत्व में बिहार-यूपी सीमा पर कैंप कर रही है और हर एक हरकत पर उसकी नजर है. एक टुकड़ी गोरखपुर में यूपी पुलिस के साथ है. सारे सिस्टम को एक्टिवेट किया गया है. ऐसे अपराधियों के प्रति हमारी कोई हमदर्दी नहीं है. अगर विकास दुबे बिहार में प्रवेश करेगा तो उसको इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.