City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव और अब्दुलबारी सिद्दकी पर मंडरा रहा संक्रमण का खतरा.

कोरोना पॉजिटिव निकले महताब आलम के साथ शादी समारोह में शामिल हुए थे सभी नेता.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : तेजस्वी यादव भी कोरोना के रडार पर आ चुके हैं.दरअसल 29 जून को तेजस्वी यादव तेजस्वी एक पूर्व एमएलसी के परिवार में आयोजित शादी समारोह में शामिल हुए थे. शादी समारोह में आरजेडी के महानगर अध्यक्ष महताब आलम भी शामिल हुए थे जो संक्रमित पाए गए हैं.इस शादीसमारोह में  तेजस्वी यादव के साथ शादी के मंच पर  महताब आलम भी थे. महताब आलम को होटल पाटलिपुत्र में आइसोलेशन के अंदर रखा गया है. लेकिन उनके संपर्क में आने वाले आरजेडी नेताओं के ऊपर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपना कोरोना टेस्ट कराए जाने की बात कही थी.लेकिन आजतक उन्होंने अपना टेस्ट नहीं कराया है. अब उनके ऊपर कोरोना संक्रमण का नया खतरा मंडरा रहा है.

कोरोना पॉजिटिव आरजेडी नेता महताब आलम को होटल पाटलिपुत्र में आइसोलेशन के अंदर रखा गया है. लेकिन उनके संपर्क में आने वाले आरजेडी नेताओं के ऊपर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है.तेजस्वी यादव के अलावे महताब आलम ने आरजेडी के सीनियर लीडर अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी मुलाकात की थी. सिद्धकी को प्रधान महासचिव बनाए जाने पर महताब आलम उन्हें बधाई देने पहुंचे थे. महताब आलम पटना में पार्टी के प्रमुख नेता हैं लिहाजा वह सभी बड़े नेताओं के संपर्क में थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.