City Post Live
NEWS 24x7

बांसवाड़ा में नीतीश का भव्य स्वागत , राजस्थान में पार्टी को मजबूत का किया ऐलान

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बांसवाड़ा का कुशलगढ़ व बागीदौरा समाजवादियों का गढ़ रहा है और यहां का आदिवासी समाज मामा बालेश्वर दयाल को झारखण्ड के शिबू सोरेन की तरह अपना भगवान् मानता है. नीतीश कुमार मामा बालेश्वर दयाल से कभी जुड़े रह चुके समाजवादियों के बीच में सभा कर आदिवासी समाज में अपनी पैठ बनाना चाहते हैं.

सिटीपोस्टलाईव,उदयपुर :जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को बांसवाड़ा पहुंचे.वे सुबह 9.30 बजे उदयपुर से कार से रवाना होकर दोपहर 1 बजे सीधे कुशलबाग मैदान सभा स्थल पहुंचे. यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को  संबोधित किया. नीतीश कुमार ने कहा कि मेवाड़ से लेकर पूरे राज्य में पार्टी को मजबूत किया जाएगा.इसके साथ चुनाव लड़ने की भी रणनीति बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी तंत्र को फिर आगे लाया जाएगा। इसके लिए किसी का सहयोग लेने से भी नहीं हिचकिचाएंगे.

पार्टी सूत्रों की माने तो इस बार जदयू राजस्थान की 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. जिसको ध्यान में रखते हुए जल-जंगल और जमीन के मुद्दे को लेकर कई जगह सभाएं भी की जाएगी. बांसवाड़ा के बाद उदयपुर में भी राज्य स्तरीय सभा की जाएगी जिसमें नीतीश कुमारे के फिर राजस्थान जाने की संभावना है

नीतीश कुमार डबोक एयरपोर्ट पर जबरदस्त स्वागत पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया .नीतीश  कुमार एयरपोर्ट से सीधे उदयपुर पहुंचे और सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया.  बुधवार की सुबह उन्होंने फतहसागर झील में बोटिंग की . बांसवाड़ा का कुशलगढ़ व बागीदौरा समाजवादियों का गढ़ रहा है और यहां का आदिवासी समाज मामा बालेश्वर दयाल को झारखण्ड के शिबू सोरेन की तरह अपना भगवान् मानता है. नीतीश कुमार मामा बालेश्वर दयाल से कभी जुड़े रह चुके समाजवादियों के बीच में सभा कर आदिवासी समाज में अपनी पैठ बनाना चाहते हैं. कुशलबाग मैदान में नीतीश कुमार का भव्य स्वागत किया गया और उन्हें तीर-धनुष भेंट में दी गई . नीतीश कुमार ने मामा बागेश्वर दयाल की तस्वीर पर माल्यार्पण किया .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.