City Post Live
NEWS 24x7

मानसून शुरू होते ही त्राहिमाम करने लगे पटनावासी, कई इलाकों में भरा पानी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : साल 2019 में जब मानसून आया था तो पटना वासी पहले तो बहुत खुश हुए, कि गर्मी से राहत मिली है. लेकिन जब बारिश ने अपना असली रंग दिखाया तो चारों तरफ हाहाकार मच गया. जहां देखो पानी ही पानी. पूरा शहर डूब गया, SDRF और पुलिस प्रशासन ने मिलकर लोगों को घरों से रेस्क्यू किया. लोगों को खाने-पिने के लाले पड़ गए. ऐसी विभीषिका देखने को मिली जिसे पटना ने पहले कभी नहीं देखी. इसबार फिर मानसून का आगाज हुआ है. और इस आगाज ने पटना वासियों में खौफ भर दिया. पहली बारिश में ही पटना के कई इलाकों में पानी भरने की खबर सामने आ रही है. कई लोगों के तो घरों में भी पानी भर गया है.

बता दें रात भर हुई बारिश से  पटना का राजेंद्र नगर इलाका सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है. यहां बहादुरपुर, रामपुर समेत कई मोहल्ले पूरी तरह से जलमग्न हो गए. दूसरी ओर पटना के ही राजबंशी नगर इलाके में भी कई घरों में पानी घुस गया है. यही हाल पुनाईचक समेत अन्य इलाकों का भी रहा है. पटना के पॉश इलाके में शुमार बेली रोड पर कई जगह पानी जमा हो गया है, तो वहीं इनकम टैक्स चौराहा के पास स्थित विद्युत भवन के कैंपस में भी जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है.

पटना के ही पाटलिपुत्र कॉलोनी, फुलवारीशरीफ और अनीसाबाद के कई मोहल्लों में भी जलजमाव की खबर है. कई घरों में बरसात का पानी इतना घुस गया है कि घर में रखा सारा सामान बर्बाद हो गया है. पहली बारिश ने ही पटना में नाला उड़ाही की हकीकत को पूरी तरह से सामने लाकर खड़ा कर दिया है. साथ ही शहर के ड्रेनेज सिस्टम की भी पोल खोल दी है. जलजमाव के कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जाहिर है अब इसके लिए सीएम नीतीश खुद पहल करने सड़क पर निकले हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.