City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में कोरोना से 31वीं मौत, 4831 लोग संक्रमित, 2300 मरीज हुए ठीक, जिलावार रिपोर्ट.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में कोरोना कहर बनकर ढा रहा है.,कोरोना से शनिवार को कटरा में एक और मरीज की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 31 तक पहुँच गई है. अब तक 4831 लोग संक्रमित पाए गए हैं.स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत मुजफ्फरपुर में हुई है.मरने वाले व्यक्ति ने शुक्रवार की सुबह ही दम तोड़ दिया था. लेकिन जांच रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव पाई गई. मृत व्यक्ति 22 मई को ही दिल्ली से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से बिहार आया था. प्रवासी बिहारियों के वापसी के बाद लगातार को रोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है.

गौरतलब है कि शनिवार को 233 नए मरीज मिलने के साथ ही बिहार में कोरोना वायरस मित्रों की संख्या बढ़कर 4831 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने यह भी बताया है कि पिछले 24 घंटे में 65 संक्रमित मरीज ठीक हो कर घर लौट गए हैं.आंकड़ों पर गौर करें तो 4831 मरीजों में से 23 सौ मरीज ठीक हो कर घर वापस भी लौट चुके हैं. शनिवार को 233 नए मरीजों की पहचान की गई है.

पूर्णिया में 16 पटना में 9 मधुबनी में 16 सुपौल में 28 पूर्वी चंपारण में 9 पश्चिम चंपारण में 12 शिवहर में तीन भागलपुर में 13 गया में चार सिवान में 12 वैशाली में पांच चरण में 10 जहानाबाद में पांच हर्बल में दो बक्सर में 3 भोजपुर में 4 अररिया में 6 कैमूर में 6 किशनगंज में 9 दरभंगा में पांच नवादा में 12 समस्तीपुर में 10 मुंगेर में 15 सहरसा में तीन बांका में दो सीतामढ़ी में 3 गोपालगंज में 3 बेगूसराय में 8 मुजफ्फरपुर में 2 और खगड़िया में एक कोरोना से संक्रमित मरीज पाए गए हैं.

प्रवासी बिहारियों के घर वापसी के बाद कोरोना वायरस ओं की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. लेकिन इन सबों के बीच अच्छी बात यह है एक तरफ जहां 4831 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वहीं दूसरी तरफ 2300 सौ मरीज ठीक हो कर घर वापस भी लौट चुके हैं.लेकिन चिंता की बात ये है कि संक्रमण की रफ़्तार बहुत तेज रफ़्तार से बढ़ रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.