City Post Live
NEWS 24x7

कितना सेफ है ट्रेनों से सफ़र, पटना राजधानी में RPF जवान निकाल कोरोना पॉजिटिव.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव :1 जून से पटना से 24 जोड़ी नई ट्रेनों का परिचालन शुरू हो गया है.लोग सफ़र भी करने लगे हैं.लेकिन कोरोना के संक्रमण का खतरा भी इसके साथ बहुत बढ़ गया है. ट्रेन से सफर करने वालों के लिए एक जरुरी खबर है. रविवार की सुबह दिल्ली से पटना जंक्शन पहुंची स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस में तैनात आरपीएफ का जवान कोरोना पॉजिटिव निकला है.

राजधानी से पटना पहुंचने के बाद आरपीएफ जवान को खांसी और सांस लेने पर तकलीफ महसूस हुई.जिसके बाद आरपीएफ जवान को एनएमसीएच में भर्ती करवाया गया. आरपीएफ जवान का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद जवान का भर्ती करवा दिया गया है. साथ ही आरपीएफ जवान के संपर्क के लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

पटना जंक्शन के डायरेक्टर का दावा है कि कोरोना के संक्रमण से यात्रियों को बचाने के लिए हर संभव कोशिश जारी है.सभी कोच को सेनीटाईज किया जा रहा है.ट्रेन पर चढ़ने के पहले सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग की जा रही है.यात्रियों के लिए गाईडलाईन जारी किया गया है.डायरेक्टर का दावा है कि अगर यात्री गाईडलाइन का पालन करें तो संक्रमण का खतरा बहुत कम हो सकता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.