City Post Live
NEWS 24x7

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने एनडीए पर लगाया जनता को मुसीबत में छोड़ने का आरोप

प्रधानमंत्री व मुख्‍यमंत्री राहत कोष के नाम पर जिम्‍मेदारियों से झाड़ा पल्‍ला

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने एनडीए पर लगाया जनता को मुसीबत में छोड़ने का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : विकासशील इंसान पार्टी अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने आज देश और राज्‍य की एनडीए सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्‍होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि वैश्‍विक महामारी कोरोना से दुनिया भर में लोग परेशान हैं। बिहार के लोग भी त्राहिमाम कर रहे हैं। इस मुश्‍किल वक्‍त में जिन्‍हें समाने आकर मुसीबत में फंसी जनता का सहयोग करना चाहिए, उन्‍होंने अपनी आंखें मूंद ली। और विपक्ष कांग्रेस, राजद, वीआईपी, रालोसपा, जाप आदि दलों की ओर से लगातार जनता की मदद की जा रही है।

उन्‍होंने कहा कि कोरोना संकट से लड़ने का एक मात्र उपाय लॉकडाउन है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से गरीब जनता और प्रवासी मजदूर और छात्रों के समक्ष खाने – पीने का संकट गहराया हुआ है। मगर न तो कभी केंद्र की सरकार और राज्‍य की सरकार को गंभीर रूप से उनकी चिंता है। वे इस संकट में भी फेस चमकाने वाली राजनीति कर रहे हैं। सरकार की ओर से राहत के नाम पर खानापूर्ति हो रही है। वहीं, विपक्ष अपने – अपने स्‍तर से मुसीबत में फंसें लोगों के लिए खाना से लेकर अपने प्रदेश लौटने तक के लिए कुछ न कुछ काम करने काम कर रही है। वहीं, जदयू, भाजपा और लोजपा के लोग कभी जनता के साथ नजर नहीं आये। लेकिन जब चुनाव का वक्‍त आता है, तब ये पैसे लेकर निकल जाते हैं।

उन्‍होंने कहा कि एनडीए के नेताओं ने प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष के नाम पर जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया और उसमें भी जनहित के योजनाओं के लिए आये पैसे ही दिये। इन नेताओं ने अपनी ओर से लोगों के लिए कोई काम नहीं किया। इसलिए हम बिहार के तमाम लोगों से कहना चाहते हैं कि वे मुसीबत की इस घड़ी में एनडीए नेताओं के चेहरे को पहचाने। यह वक्‍त सोचने का है कि मुसीबत के वक्‍त आपके साथ कौन है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.