City Post Live
NEWS 24x7

पटना के सब्जीबाग में ड्रग तस्करों ने काटा ग़दर, ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाया दहशत.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के सब्जीबाग में ड्रग तस्करों ने काटा ग़दर, ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाया दहशत.

सिटी पोस्ट लाइव : लॉक डाउन के बीच राजधानी पटना के शब्जिबाग ईलाके के तस्करों ने जमकर बवाल काटा है.खबर के अनुसार जब पटना के सब्जी बाग इलाके में ड्रग तस्करों को एक स्थानीय नेता ने धंधा करने से मना किया तो तस्करों ने बवाल काटना शुरू कर दिया. 1 घंटे तक ड्रग तस्करों ने पूरे मोहल्ले में घूम घूम कर ताबड़तोड़ फायरिंग की.हालांकि  पीरबहोर थानाध्यक्ष ने फायरिंग की घटना से इंकार कर रही है  वहीं दूसरी तरफ पिस्तौल लहराने वाले बदमाशों की तस्वीर भी वायरल हो रही है.

खबर के अनुसार पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जी बाग के चंबल घाटी गली में  बुधवार की दोपहर बदमाशों ने पिस्तौल चमका कर  पूरे ईलाके में दहशत फैला दिया. ताबड़तोड़ फायरिंग के साथ बदमाश पिस्तौल की बट से दुकानों का शटर पीटते रहे लेकिन पुलिस का कहीं कोई अता पता नहीं दिखा.स्थानीय लोगों के द्वारा जब वीडियो बनाकर वायरल किया गया तो पुलिस के होश उड़ गए. काफी देर बाद पुलिस वहां पहुंची थी लेकिन फायरिंग की घटना से इनकार करती रही. उत्पात मचाने वाले चार ड्रग तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी जरूर दर्ज कर ली गई है.

सूत्रों के अनुसार लॉक डाउन में भी स्थानीय बदमाशों के द्वारा पटना के सब्जी बाग इलाके के चंबल घाटी गली में स्मैक और ब्राउन शुगर का धंधा किया जा रहा है.एक स्थानीय नेता ने इसका विरोध किया तो उसके पक्ष में मोहल्ले के लोग एकजुट हो गए और धंधा बंद करवा दिया. इसके बाद तो मानो मोहल्ले वालों की शामत आ गई. धंधा बंद होने से गुस्से में आए मोहम्मद साजिद, मोहम्मद छोटू ,डब्लू और बादशाह खान ने चंबल घाटी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी. जिन लोगों ने उनका विरोध किया था उनकी बंद दुकान में का शटर पिस्तौल की बट से पीटते रहे.ड्रग तस्करों के उत्पात से खौफ खाए लोगों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस वाले वहां नहीं पहुंचे.

 स्थानीय लोगों का कहना है कि बदमाश गली में पिस्तौल लहराते हुए पुलिस वालों को भी चुनौती दे रहे थे.इतना ही नहीं लोगों का आरोप यह भी है कि ड्रग तस्करी का धंधा तो यहां आम बात है.3 दिन पहले भी मोहम्मद साजिद के भाई माजिद ने 3 राउंड फायरिंग कर दहशत मचाने की कोशिश की थी इसकी भी सूचना थाने को दी गई परंतु पुलिस वालों ने कोई कार्रवाई नहीं की.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.